Home Uncategorized Bollyflix Pro – Bollyflix Bollywood and Hollywood Movies Download In Hindi

Bollyflix Pro – Bollyflix Bollywood and Hollywood Movies Download In Hindi

26
0

Bollyflix Pro 2022 एक मूवी डाउनलोडिंग साइट है जो अवैध तरीके से मूवी डाउनलोड करने की सुविधा देती है, यह बहुत ज्यादा प्रचलित है अधिकतर लोग इस मूवी का उपयोग मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करने के लिए करते हैं। सर्वश्रेष्ठ मूवी डाउनलोडिंग साइट के तौर पर पूरी दुनिया में प्रचलित इस साइट पर सभी कैटेगरी की नई पुरानी मूवी की लिस्ट दिख जाएगी, दोस्तों इस पोस्ट के माध्यम से आज हम आपको बताने वाले हैं Bollyflix Pro – Bollyflix Bollywood and Hollywood Movies Download In Hindi के बारे में यदि आप भी इस वेबसाइट का उपयोग करते हैं तो आपको इस लेख को जरूर पढ़ना चाहिए।

पुराने समय में जब फिल्में रिलीज होती थी तो जो भी मूवी देखने के शौकीन होते थे वे सीधे Cinema हॉल में जाते थे और 2 – 3 घंटे की फिल्म देखते थे और यह बहुत ही सही तरीका था फिल्में देखने का लेकिन अभी के टाइम पर कई Torrent Websites बन गई है जो सभी फिल्मों को फ्री में डाउनलोड करने देती है इसलिए यदि टॉकीज में जाकर मूवी ना देख पाए तो भी कोई बात नहीं क्योंकि बाद में उसे डाउनलोड करके देखा जा सकता है।

What is Bollyflix Pro? – Bollyflix cc क्या है?

बॉलीफ्लिक्स एक टोरेंट वेबसाइट है जो मूवी को गैर कानूनी तरीके से अपने ऑडियंस को उपलब्ध कराती है जिसे कोई भी इंटरनेट यूजर कभी भी डाउनलोड कर सकता है वो भी 100 प्रतिशत फ्री में। डाउनलोडिंग सर्विस को और बेहतर करने के लिए Bollyflix Pro 2022 साइट में एक से बढ़कर एक मूवी कलेक्शन लाता रहता है, हर दिन ना जाने कितने फिल्में अपलोड करता है और उन्हें डाउनलोड के लिए मुफ्त में देता है। इसकी विशेषता यह है की यह कुछ भी शुल्क नहीं लेता अब आप सोचेंगे कि तो फिर मूवी फ्री में उपलब्ध कराने से साइट को भला क्या फायदा? तो ऐसी बात नहीं है इस तरह की साइटें कमाई साइट पर विज्ञापन दिखाकर करते हैं। आपने देखा होगा bollyflix movies download साइट में जाते ही वहां पॉपअप ऐड आने लगते हैं और मूवी डाउनलोडिंग प्रोसेस के दौरान भी ना जाने कितने विज्ञापन दिखते हैं इन्हीं से इस तरह के साइट की इनकम होती है।

Bollyflix Pro – Bollyflix Bollywood and Hollywood Movies Download In Hindi

Bollyflix Pro 2022

बॉलीफ्लिक्स साइट में लोगों को Bollyflix Bollywood Movies, Hollywood movie, South Indian, Tamil movie, Subtitles movie, English movies, South Indian Movies in Hindi Dubbed Etc. Films बड़ी आसानी से मिल जाती हैं अधिकतर हॉलीवुड मूवी ऐसी मिलेगी जो हिंदी में डब होगा जिसे समझा जा सकता है। हिंदी व्यूअर्स के लिए तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्म भी हिन्दी में डब किए हुए मिल जायेंगे, कहने का मतलब है की हर कैटेगरी से संबंधित सभी फिल्में बॉलीफ्लिक्स पर डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध रहती है।

Bollyflix Bollywood Movies 480p 720p 1080p HD

Bollywood 2022 मूवी खोजने के लिए लोग इंटरनेट पर सर्च करते रहते हैं ऐसे में आप भी नई फिल्म की लताश कर रहे हैं तो वह फिल्म Bollyflix Bollywood Movies Download Site में मिल जाए इसकी पूरी संभावना है। 

BollyFlix Pro WEB Series In English – Hindi

Hindi और English सभी तरह की WEB Series अभी के टाइम पर खूब देखे जा रहे हैं ऑनलाइन मूवी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर Movies Online Available रहते हैं जहां ऑडियंस movie watch कर सकते हो। वेब सीरीज में TV show की तरह कई Episodes होते हैं, English language की वेब सीरीज भी Hindi ऑडियंस के लिए Hindi language में Dubb किए जाते हैं। अगर आपको भी Online WEB Series Watch करना पसंद है तो BollyFlix Pro आपको Free WEB Series Download करने की Service देती है।

Bollyflix Pro 300 MB South Movie Download 2022

South Indian Movies अभी के टाइम पर Trend कर रहे हैं सभी साउथ की फिल्में पसंद करते हैं लेकिन बहुत से लोग इंडिया में ऐसे हैं जिन्हें तमिल और तेलुगु आदि भाषा नहीं आती इसलिए यदि आप उन फिल्मों को हिंदी में देखना चाहते हैं तो Bollyflix Pro South Movie Download साइट में जाकर easily Download कर पाएंगे।

Bollyflix Pro Free Hollywood Movie Download

हॉलीवुड की फिल्म भी बॉलीफ्लिक्स में मिल जायेंगे वहां चलने वाली इंग्लिश फिल्मों को बॉलीफ्लिक्स हिंदी में उपलब्ध कराता है यदि आप अंग्रेजी समझते हैं तो Without Dubbing यानि इंग्लिश में ही मूवी एंड tv show watch कर सकते हैं। TV show, Hollywood WEB Series, Hollywood Films, Hollywood Romantic Movie, WWE Show Etc. मिल जायेंगे।

Bollyflix Pro Movies Download Available Movie Languages

  • Hindi
  • English
  • Tamil
  • Telugu
  • Malayalam
  • Kannada
  • Gujrati
  • Marathi
  • Hindi Dubbed Movies

Bollyflix Pro Movies Download Available Movie Movie Size

  • 480p Movie Size – 300mb, 350mb, 400mb, 450mb
  • 720p HD Movie Size – 1GB, 1.2GB, 1.5GB 
  • 1080p Full HD Size – 2GB, 2.1GB 3GB Etc.

Bollyflix Net Available Movie Categories

Bollyflix.plus मूवी साइट में अलग अलग कैटेगरी की फिल्में मिलती है जो दो या उससे अधिक भाषाओं में उपलब्ध होगी, यूजर्स की सुविधाओं के लिए फिल्मे अलग अलग साइज के आधार पर अपलोड किए जाते हैं जिनमें 480p और 720p पॉपुलर क्वालिटी है।

  • TV Show
  • WEB Series
  • Gujrati Films
  • Marathi Movie
  • Pakistani Movie
  • Panjabi Movies
  • Hollywood English Movies
  • Bollywood
  • South
  • 300MB Film

Bollyflix पर फिल्मों की उपलब्ध क्वालिटी

  • 300MB IMAX
  • 720P
  • Full HD
  • Blue Ray
  • MP4
  • MKV
  • 1080P

Bollyflix से फ्री में मूवी डाउनलोड कैसे करें

  1. सबसे पहले बॉलीफ्लिक्स की साइट पर जाए और एक मूवी सर्च करें। साइट के मेन्यू बार में अलग अलग कैटेगरी होगी अपनी पसंद का कोई श्रेणी चुनें।
  2. डाउनलोड करने के लिए मूवी के पोस्टर या थंबनेल पर टैप करें।
  3. दूसरा पेज ओपेन होगा वहां मूवी से रिलेटेड इन्फो होंगे जैसे मूवी नेम, रिलीज ईयर, एक्टर्स नेम, डायरेक्टर नेम IMDb रेटिंग, स्क्रीनशॉट, स्टोरीलाइन आदि।
  4. पेज स्क्रॉल करके नीचे आए वहां पर डाउनलोड बटन दिखेंगे।
  5. साइट में तीन बटन नजर आयेंगे 480P | 720P और 1080P. आप किसी भी फॉर्मेट में मूवी डाउनलोड कर सकते हो। इनमे से किसी एक Format पर क्लिक करें।
  6. Click करते ही आपको दूसरे साइट में redirect कर दिया जायेगा वहां दिए गए लिंक पर क्लिक करते जाए।
  7. इसी तरह और अन्य साइटों में Redirect कर दिया जायेगा साइट में जो भी बटन नजर आ रहे हैं उसपर क्लिक करते जाए Finally Download link आ जायेगा जहां से one click में फिल्म को फाइल में सेव कर सकते हो।

Bollyflix पर ऑनलाइन मूवी कैसे देखें? (How to Watch Movies Online on Bollyflix?)

मूवी डाउनलोड करना ही नहीं बल्कि मूवी वॉच भी कर सकते हो इसमें फिल्मों को ऑनलाइन प्ले करने का ऑप्शन मिल जाता हैं। इसके लिए किसी भी मूवी को चुनें, मूवी पोस्टर पर क्लिक करके उसे ओपन करें और पेज को स्क्रॉल करते हुए नीचे आए, डाउनलोडिंग लिंक्स से ठीक नीचे वीडियो प्लेयर होगा वहां पर play button पर क्लिक करके full movie watch कर सकते हो।

BollyFlix की तरह अन्य वैकल्पिक साइटें (Similar Alternatives Website Of Bollyflix Pro)

पोस्ट पढ़कर आपको पता चल गया होगा कि बॉलीफ्लिक्स एक पॉपुलर फ्री मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जहां हर रोज कई फिल्मों को ऑडियंस कर लिए अपलोड किया जाता है जिसे अलग-अलग मूवी साइज के आधार पर डाउनलोड किया जा सकता है, आज हम केवल बॉलीफ्लिक्स के बारे में नहीं बल्कि इसी प्रकार के अन्य मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में भी बताने वाली है जो इस साइट के वैकल्पिक साइट हैं यानी Alternatives वेबसाइटें हैं।

A2Movies9xmovies
Bolly4u.bond7StarHD
MP4Moviez.phMoviesPapa
9KMoviesSkyMoviesHD
HubFlixKhatrimaza
TamilrockersFilmywap

Bollyflix के अन्य डोमेन या यूआरएल (Other Bollyflix domains or URLs)

BollyFlix.bestBollyFlix.Net
BollyFlix.coBollyFlix.Vip
BollyFlix.restBollyFlix.pro
BollyFlix.comBollyFlix.co.in
BollyFlix.meBollyFlix.cc
BollyFlix.netBollyflix.plus and Bollyflix.Pro

क्या Bollyflix मूवी साइट गैर कानूनी है? (Is Bollyflix Movie Site Illegal?)

बिल्कुल Bollyflix cc वेबसाइट गैरकानूनी है तथा अवैध तरीके से अपने उपयोगकर्ताओं के लिए फिल्में डाउनलोड करने की सुविधा देती है यहां से फिल्में डाउनलोड करना गैर कानूनी है इसलिए सभी को इस प्रकार के मूवी पायरेसी वेबसाइट का उपयोग करने से बचना चाहिए। इस प्रकार की वेबसाइट पर जब फिल्में मुफ्त में मिल जाती है तो लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखने नहीं जाते हैं इस वजह से फिल्मों की कमाई पर फर्क पड़ता है हर साल मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट की वजह से करोड़ों रुपए का नुकसान फिल्म इंडस्ट्री को झेलना पड़ता है फिल्म को बचाने के लिए हमें मूवी पायरेसी वेबसाइट का उपयोग करना बंद करना होगा।

मूवी पायरेसी को कैसे रोकें? (How to stop movie piracy?)

मूवी पायरेसी को किसी एक व्यक्ति द्वारा नहीं रोका जा सकता है क्योंकि दुनिया में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो Torrent Site’s का यूज करते हैं इसलिए यदि मूवी पायरेसी को रोकना है तो इस तरह के इलीगल वेबसाइटों का उपयोग करना बंद करना होगा। इसके बजाय सही तरीका अपनाना चाहिए मूवी देखने के लिए।

फिल्में और वेब सीरीज देखने का कानूनी तरीका ( Legal way to watch movies and web series)

अगर आपको फिल्में देखना ही है तो उसके लिए कई लीगल ऑप्शन उपलब्ध हैं जहां से आप बिना कोई प्रॉब्लम के जितनी चाहें उतनी फिल्में देख सकते हो। इसके लिए बहुत से ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं जो पैड और फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ फिल्में देखने की सुविधा देते हैं यह बिल्कुल सही तरीका है। कुछ पॉपुलर OTT PLATFORMS की लिस्ट नीचे टेबल में दिए गए हैं।

NetflixAmazon Prime video
jio cinemaSonyLIV
Eros NowZEE5
MX PlayerDisney+ Hotstar
Voot AppSun NXT Etc.

Disclaimer

हमारे इस लेख का मुख्य उद्देश्य इस साइट के बारे में केवल जानकारी पहुंचाना है ना की इसका समर्थन करना। Fully4me.In इस प्रकार की किसी मूवी पायरेसी वेबसाइट्स का समर्थन नहीं करता इसलिए आपसे भी अनुरोध करते हैं की कृपया मूवी देखने हेतु उचित विकल्प का चुनाव करें, धन्यवाद।

Previous articleGana kaise banaya jata hai – Song कैसे बनाते हैं
Next articleMusic Kaise Banaye | म्यूजिक कैसे बनाएं | How to Make Music

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here