Home Uncategorized iBOMMA 2022 – iBomma Telugu Movies New 2022 Download Free

iBOMMA 2022 – iBomma Telugu Movies New 2022 Download Free

12
0

बहुत सारे इंटरनेट यूज़र तेलुगू मूवी डाउनलोड करने के लिए ibomma telugu movies new 2022 download free वेबसाइट पर जाते हैं, क्योंकि iBOMMA 2022 वेबसाइट मुफ्त में Bollywood, Hollywood और South Telugu Movies Download  करने की Service देती है जो 100% Free होती है।  अगर आप भी Online Free Movie Download  करते हो तो इस Post  को Complete जरूर पढ़ें. 

आजकल ऑनलाइन फिल्म डाउनलोड करना आम बात हो गया है,  जितनी भी मूवी रिलीज हो रही है ऑनलाइन बहुत सारी वेबसाइट फ्री में उपलब्ध करा दे रही है जिसे कोई भी इंटरनेट उपयोगकर्ता अपने डिवाइस में आसानी से डाउनलोड कर सकता है इसी प्रकार की सर्विस iBomma Telugu Movies New 2022 Download Free Site  उपलब्ध करा रही है,  मगर क्या यह सही है?  क्या ibomma site से Free movie download  करना  सही है?,  क्या यह पूरी तरह सुरक्षित है? इत्यादि सभी जानकारी आपको आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मिलने वाली है।

क्या है 2022 – What is iBomma Telugu Movies Free Site

iBomma Telugu Movies New 2022 Download Free

यदि आपने फ्री मूवी डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर सर्च किया है तो कभी ना कभी iBomma site  के बारे में जरूर सुना होगा, यदि इसके बारे में नहीं पता तो इस पोस्ट के बाद IBOMMA Movie Download WebSite के बारे में पूरी जानकारी पता चल जाएगी.  दरअसल iBomma Telugu Film Download WebSite एक Online Free Film Download वेबसाइट है जो Internet पर all users को movie downloading service उपलब्ध कराती है, daily बहुत सारे लोग इसमें हिंदी/Hindi and Tamil Telugu Film Free में Search करने जाते हैं। लेकिन आखिर क्या है इस वेबसाइट में ऐसी खास बात जिसकी वजह से लोग इस वेबसाइट पर इतनी अधिक संख्या में फिल्में डाउनलोड करने आते हैं? इन सभी सवालों के जवाब आपको आज के इस पोस्ट में मिल जाएंगे।

जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने लगी है तब से users online film and web series  देखते हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना बिल्कुल सुरक्षित है किंतु इसी प्रकार की Web series को किसी अवैध  मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट से डाउनलोड करना बिल्कुल सुरक्षित नहीं होता है, लेकिन ऐसा क्यों?  तो ऐसा इसलिए क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप जो फिल्में और हिंदी इंग्लिश में सीरीज देखते हैं वह ओरिजिनल कंटेंट होते हैं तथा निर्माता द्वारा ओटीटी प्लेटफॉर्म को वीडियो लोड करने की अनुमति दी गई होती है वही बात करें iBOMMA या अन्य साइटों की तो इन्हें किसी भी प्रकार की परमिशन नहीं मिली होती है किसी भी फिल्म को अपलोड करने की इसके बावजूद भी इस प्रकार की वेबसाइट उन फिल्मों को बिल्कुल मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट पर अपलोड कर देती है. इस प्रकार के कार्य को ही Movie Piracy  कहा जाता है. जो वेबसाइट है इस प्रकार के काम करती है उसे Torrent या Piracy Website कहा जाता है. या आपके सिक्योरिटी के लिए भी सही नहीं होता है क्योंकि इस तरह की वेबसाइट के उपयोग करने से मूवी डाउनलोडिंग के द्वारा आपके पर्सनल डिटेल्स leak  हो सकते हैं.

iBOMMA 2022 Telugu Movies New 2022 Download Free Details

Name of WebsiteiBOMMA
Available Movies South Telugu Movies New 2022, Tamil Films, Hindi Bollywood 2022 Film Full HD Etc.
Website TypeMovie Download Site / Torrent Site
Movie CategoriesAction, Drama, Comedy, Horror, Thriller Etc.
Speciality100% Free Movies Downloading Service

iBOMMA Telugu Movies 2022 Website New Link / Domain Name

ibomma appibomma.bar (live)
ibomma.comibomma.in
ibomma.infoibomma.movie
ibomma.orgibomma.pw

Features of iBOMMA Telugu Movies 2022 Website

  • मूवी डाउनलोड करने के लिए बहुत सारे वेबसाइट हैं पर iBOMMA  की खासियत यह है कि इसमें मूवी डाउनलोड के साथ ही online movie stream भी किया जा सकता है.
  • Clear audio and video qualities में all films मिल जाती है.
  • Users की सुविधा के लिए Films को different video qualities में upload किया जाता है।
  • Home interface  बिल्कुल सिंपल है जहां पर नहीं नई लेटेस्ट फिल्मों की सूची देखने को मिलती है.
  • Movie Download  करने के लिए आपको अलग-अलग (Server 1, Server 2, Server 3) Links  मिल जाते हैं जिनमें किसी का भी उपयोग किया जा सकता है. 
  • Hollywood Movie With Hindi Dubbed Film, South Tamil, South Telugu 2022 Latest Film, Hindi Films etc. Download करने से पहले फिल्म स्ट्रीम करने उसका ट्रेलर देखने की सुविधा देती है.

How To Download iBomma Telugu Movies NEW 2022 FREE

  • सबसे पहले iBOMMA वेबसाइट पर जाएं. (First of all go to iBOMMA website.)
  • उसके बाद Hollywood, Bollywood या South Telugu Film Download के लिए किसी मूवी पोस्टर पर क्लिक करें.
  • NEXT पेज पर मूवी पोस्टर के साथ मूवी डिस्क्रिप्शन और स्टोरी लाइन लिखा होगा साथ ही Film Trailer Watch करने का विकल्प and full movie stream करने का ऑप्शन मिलेगा.
  • पेज के ऊपर साइड ही आपको MOBILE DOWNLOAD बटन नजर आता है उस पर क्लिक करें.
  • NEXT Tab Open होगा वहां पर GENERATE LINK बटन पर क्लिक करना होगा. 
  • उसके बाद टाइमर स्टार्ट हो जाएगा 0 होने तक WAIT करें. 
  • मूवी डाउनलोड कीजिए सरवर लिंक आ जाएगा. 
  • LINK पर क्लिक करते ही मूवी डाउनलोडिंग शुरू हो जाती है।

Disclaimer – मित्रों हमारी इस पोस्ट का मुख्य उद्देश्य आप तक केवल और केवल जानकारी पहुंचाना है ना की किसी मूवी   पायरेसी वेबसाइट का समर्थन करना, Fully4me.in किसी भी Torrent, Film Piracy Site का समर्थन बिल्कुल भी नहीं करता है. 

iBOMMA 2022 – iBomma Telugu Movies New 2022 Download Free

Latest Tamil and Telugu Film खोजने और उसे डाउनलोड करने के लिए बहुत से लोग इस वेबसाइट पर आती है, इसलिए नीचे हमने इस वेबसाइट से संबंधित कुछ जानकारियां शेयर की है, कंप्लीट इंफॉर्मेशन के लिए आपको यह देख जरूर पूरी पढ़नी चाहिए. Hollywood Bollywood और South movies देखने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है जो लोग थिएटर या सिनेमाघरों में फिल्म नहीं देख पाते वह लोग भी अपने मोबाइल डिवाइस पर Free Movie Download करके Full Film Watch करते हैं. और इसके लिए टोरेंट वेबसाइट की मदद लेते हैं.

iBOMMA Telugu Movies 2022 Download Site Category List

ActionBiography
Bollywood Comedy
Drama English Films
Fantasy movies in HindiHorror
SouthWeb Series
Romantic Hindi MovieEnglish Hollywood
Tamil FilmTelugu Films
Dual AudioMultiple Audio
Hindi DubbedNew Release
PunjabiBhojpuri

क्या iBOMMA से Telugu फिल्में देखना या डाउनलोड करना अवैध (illegal) है?

iBOMMA एक Movie Piracy  वेबसाइट है और Pirated Content Upload  करती है इसलिए इस प्रकार की वेबसाइट का उपयोग और वहां से  मूवी डाउनलोड करना गैर कानूनी (illegal) है, इस प्रकार की वेबसाइट के url  को बार-बार बंद किया जाता है ताकि movie piracy stop किया जा सके but new url and domain name बनाकर इस तरह की वेबसाइट को दोबारा चलाया जाता है. Movie piracy करना कानून के अनुसार अवैध है तथा दंडनीय अपराध है. iBOMMA  Site Original Films , WEB Series, Hollywood FIlm, Bollywood Film को leak करके पब्लिक के लिए उपलब्ध कराती है जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है। अब आपको समझ में आ गया होगा कि iBOMMA से Telugu Film Download करना इल्लीगल है।

iBOMMA Telugu Movies Download करने से क्या नुकसान हो सकते हैं?

  • Phone में virus आ सकता है।
  • डिवाइस हैंग होने से फोन slow हो जाता है।
  • Unknown Applications फोन में आ जाते हैं और storage capacity कम करते हैं।
  • पायरेसी साइटें अवैध होती हैं इसलिए इसके उपयोग से अन्य नुकसान भी झेलने पड़ सकते हैं।

iBomma Telugu Movies New 2022 Download Free Alternatives Sites

KhatriMaza, Mp4moviez, Moviesflix, Moviesming, BollyFlix Pro, Movierulz, Moviespapa, mkvcinemas etc. बहुत सी sites हैं जो iBomma movie site का alternatives हैं, इन सभी साइटों में एक ही तरह से काम होता है, पायरेटेड कंटेंट को अपलोड किया जाता है, मूवी लीक करके फ्री उपलब्ध कराते हैं, latest releases movies iBomma 2022 में मिल जाएगी।

iBomma Telugu Movies New 2022 Download Free साइट को बैन क्यों नहीं किया जाता?

इसके खिलाफ action लिए जाते हैं और साइट को बैन भी किया जाता है लेकिन new url को exact url में redirect करके continuosly इस तरह के साइट काम करती रहती है, और सभी video files free में मिलती है तो users भी फ्री के चक्कर में इसी साइट में जाते हैं और इसके links को share भी करते हैं इसकी वजह से ये popular हो जाते हैं।

क्या फिल्म लीक होने से बचाया जा सकता है?

Film creators इस बात का हमेशा ख्याल रखते हैं की उनकी फिल्म market में लीक न हो जाए because story लीक होने से फिल्म देखने की जिज्ञासा कम हो जाती है और box office collection पर फर्क पड़ता है। मूवी लीक होने के और भी नुकसान होते हैं, जब फिल्मों को थिएटर में रिलीज किया जाता है तब मूवी पायरेटेड साइट्स उस मूवी को बहुत जल्दी लीक करके अपलोड कर देती है जो लोगों के लिए फ्री में उपलब्ध हो जाती है, जिसे कोई भी डाउनलोड कर सकता है, इसी वजह से सिनेमाघर में लोग कम जाते हैं और फिल्म की कमाई भी कम होती है, क्रिएटर्स की मेहनत का फल नहीं मिल पता। क्रिएटर्स को यह पता नहीं होता की किसने फिल्म लीक कर दिया, मूवी टोरेंट साइट तो इसी काम में लगी होती है की किसी भी तरीके से फिल्म को लीक किया जाए, फिल्म लीक होने से बचाना अभी के समय में थोड़ा मुश्किल हो गया है लेकिन फिर भी यदि मूवी पायरेसी वेबसाइट्स का उपयोग करना बंद कर दिया जाए तो मूवी की कमाई भी अच्छी होगी, फिल्म इंडस्ट्री को फायदा हो इसके लिए हमे मूवी को सिनेमा हॉल में देखना चाहिए।

Online Movies Aur WEB Series Kaise Dekhen?

यदि आप ऑनलाइन मूवी देखना चाहते हैं वो भी बिना किसी प्रॉब्लम के तो इसके लिए बहुत से प्लेटफार्म उपलब्ध हैं जहां पर आप हिंदी और इंग्लिश वेब सीरीज हिंदी इंग्लिश सबटाइटल के साथ देख सकते हैं ऐसे बहुत से ओटीटी प्लेटफॉर्म जिसे की नेटफ्लिक्स, एमएक्स प्लेयर, अमेज़न प्राइम वीडियो, सोनी लिव, जी 5 इत्यादि प्लेटफार्म है जहां पर लीगल तरीके से अपलोड किए गए सभी फिल्मों तथा टीवी शो या वेब सीरीज स्कोर देख सकते हैं। इनके अलावा और भी बहुत से OTT प्लेटफार्म है जहां पर एक से बढ़कर एक इंटरटेनमेंट वीडियोस अपलोड होती है जिसे आप अपने डिवाइस पर देख सकते हैं या बिल्कुल सुरक्षित होता है किसी किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपको सब्सक्रिप्शन फीस देनी होगी और कुछ बिल्कुल फ्री होते हैं।

How to watch online Web series, TV Shows and Movies?

ऑनलाइन मूवी वॉच करने के लिए आपको किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर या मोबाइल ऐप डाउनलोड करके उसमें रजिस्टर करना होगा, इसके लिए आप अपना ईमेल आईडी या मोबाइल नंबर से रजिस्टर प्रोसेस पूरा कर सकते हैं। उसके बाद आप वहां अपलोड की गई नहीं वेब सीरीज को फुल एचडी क्वालिटी में देख पाएंगे इतना ही नहीं जो भी नहीं देख तेरी और मूवी ओटीपी पर रिलीज होगी उससे भी आप और आसानी से देख सकते हैं, कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपको सब्सक्रिप्शन फीस देनी पड़ेगी, लेकिन कुछ मैं आप बिल्कुल फ्री में केवल रजिस्टर करके मूवी देख सकते हैं।

क्या OTT पर Full HD Quality में मूवी देख सकते हैं?

बिल्कुल, ओटीटी प्लेटफॉर्म आपको low video quality, medium video quality and high video quality watch करने का option करते हैं, data saver में video play करके ऐप में data कंज्यूम को कम कर सकते हैं. Best video quality का ott प्लेटफार्म बखूबी ख्याल रखता है।

क्या iBomma Telugu Movies New 2022 Download करना गैरकानूनी है?

बिल्कुल कि किस प्रकार की वेबसाइट पायरेटेड कंटेंट को अपलोड करती है और यह एक टोरेंट वेबसाइट है जो इल्लीगल तरीके से फिल्म डाउनलोड करने देती है इसलिए इससे मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

मूवी पपायरेसी को कैसे रोका जा सकता है?

इसके लिए लोगों को पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग करना बंद करना होगा तथा उचित विकल्पों का चयन करना होगा जो की पूरी तरह से सुरक्षित और कानूनी हो

Disclaimer

जैसा कि हमने बताया हमारे इस पोस्ट का मुख्य उद्देश्य केवल आज तक इसके बारे में जानकारी पहुंचाना है, हम किसी भी प्रकार की ऑनलाइन मूवी पायरेसी वेबसाइट का समर्थन नहीं करते हैं, इसलिए हमारी आप सभी से अनुरोध है कि आप भी फिल्में देखने हेतु सही विकल्प का चुनाव करें, ताकि फिल्म पायरेसी को रोका जा सके। धन्यवाद

Previous articleUPS Kya Hota Hai Aur UPS Kaise Kam Karta Hai in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here