Home Entertainment Pushpa Movie Download Leaked on Sdmoviespoint, Tamilrockers

Pushpa Movie Download Leaked on Sdmoviespoint, Tamilrockers

19
0

Pushpa Movie Download : पुष्पा: द राइज – पार्ट 1 – भारतीय तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म है जो कि सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है , मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मितइस फिल्म में मुख्य भूमिका के तौर पर अल्लू अर्जुन, अभिनेत्री रश्मिका मांडणा तथा फहाद फाज़िल नजर आए हैं, Pushpa movie का टोटल बजट ₹200–250 करोड़ तक आई, इसने फिल्म रिलीज के पहले दिन ही दुनिया भर में 50 करोड़ से ज्यादा रुपए की कमाई की।  

Pushpa Movie Download Leaked on Sdmoviespoint, Tamilrockers
Pushpa Movie Download

जानकारी के लिए बता दें की pushpa movie 2 parts में रिलीज की जाएगी इसके पहले पार्ट को 17 December 2021 release किया गया इसके second part को साल 2022 में release करने की तैयारी जारी है।

Indian Telugu Pushpa Movie को काफी दर्शकों ने बेहद पसंद किया इसी वजह से यह सुपरहिट रही, इस फिल्म को अभी कई टोरेंट वेबसाइट ने मुफ्त में उपलब्ध करा दिया है जिन्हें पॉपुलर मूवी पायरेसी साइट Tamilrockers, Sdmoviespoint, Filmywap आदि शामिल है जहां से users free में फिल्में डाउनलोड करते हैं।

यहां पर हम आपको Pushpa movie download Leaked on Sdmoviespoint, Tamilrockers के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जैसा की आपको मालूम ही होगा Sdmoviespoint, Tamilrockers प्रचलित मूवी टोरेंट साइट है जो अवैध रूप से दर्शकों के लिए फिल्में उपलब्ध कराती है जो पूरी तरह से Free होता है।

Pushpa movie download Leaked on Sdmoviespoint, Tamilrockers

South Indian Tamil Telugu Malayalam Kannada Bhojpuri Urdu Hindi English etc. Languages में सभी तरह के फिल्म Sdmoviespoint और Tamilrockers पर मिल जाएंगे इसके अलावा अन्य मूवी पायरेसी साइटें भी हैं जैसे Mp4moviez, Desiremovies, Moviesming in Etc. इन साइट के द्वारा latest Released Tamil and Telugu 720p Movie सरलता से डाउनलोड किया जाता है।

वैसे तो इस प्रकार की मूवी डाउनलोडिंग साइटें बदनाम है फिल्में पायरेसी को लेकर पर फिर भी daily hollywood, bollywood, web series 1080p, 720p, 480p etc. मूवी Site पर upload होती रहती है, खासकर नई फिल्म जो सिनेमाघरों में आती है वह मूवी कुछ घंटों या दो – दिन बाद टोरेंट साइट पर नजर आ जाती है।

इस प्रकार की वेबसाइट इन बहुत जल्दी पॉपुलर हो जाते हैं और अभी के समय में हर मोबाइल यूजर्स को इस प्रकार की वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करना पसंद होता है क्योंकि यहां से बिल्कुल मुफ्त में फिल्में मिल जाती है, वैसे किसी भी पायरेसी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है इसलिए हमें Mp4moviez, Desiremovies या Tamilrockers जैसे sites का उपयोग नहीं करना चाहिए।

हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म “पुष्पा: द राइज – पार्ट 1” (Pushpa: The Rise Movie) भी ऐसे ही कई torrent websites द्वारा लीक की गई है जहां से free में लोग फिल्म डाउनलोड कर रहे हैं Pushpa movie download के लिए Sdmoviespoint site में screenshots के साथ movie download links available है जिसे डाउनलोड के लिए कई Server’s का link दिया गया है, जिनका use movie downloading के लिए कर सकते हैं।

क्या Sdmoviespoint, Tamilrockers से Pushpa Movie Download करना safe है?

किसी भी online movie piracy website से फिल्में download करना गैरकानूनी (illegal) है यदि आप इन साइटों का उपयोग मूवी डाउनलोडिंग के लिए करेंगे तो इससे आपका नुकसान हो सकता है becouse इस तरह के पास कोई परमिशन नही होता मूवी उपलब्ध कराने के ये कॉपीराइट कंटेंट को बिना अनुमति ही साइट पर अपलोड कर देते हैं जो सही नही है।

सुरक्षा की दृष्टि से मूवी पायरेसी वेबसाइट safe नहीं होता बावजूद इसके लोग इन्हीं वेबसाइट का उपयोग ज्यादातर करते हैं but शायद उन्हें पता न हो की ऐसा करके वे भी फिल्म पायरेसी को बढ़ावा दे रहे हैं, पायरेसी रुके इसको लेकर फिल्म इंडस्ट्री के movie maker’s भी अपने audience से request करते हैं की talkies, cinema hall में ही फिल्में देखें पर पैसे बचाने के चक्कर में लोग टोरेंट साइट का ही उपयोग करते हैं।

Pushpa movie download करने के लिए लोग इसी तरह के वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड कर रहे है वैसे कई लोगो ने फिल्म को सही तरीके से सिनेमाघरों में जाकर देखा क्योंकि फिल्में सिनेमाघरों के लिए ही बनाई जाती है और वही मूवी का असली मजा आता है, बड़े पर्दे पर पसंदीदा कलाकारों का अभिनय देखने लायक होता है।

How To Watch Pushpa Movie Online?

अगर आपने यह फिल्म नहीं देखा तो आप इसे Amazon Prime video ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं इसमें Pushpa: The Rise Full HD Quality में Watch कर सकते हैं। फिल्म देखने का यह एक बेस्ट प्लेटफार्म है इसी तरह के अन्य प्लेटफार्म भी है जैसे MX Player, Sony LIV, ZEE5, ALT Balaji, Jio Cinema आदि, हमेशा Movie Watch के लिए सही विकल्प चुनें।

पुष्पा: द राइज – पार्ट 1 मूवी से जुड़े कुछ किस्से

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज का क्रेज अभी भी ऑडियंस में है इसी वजह से Social media पर इस मूवी के songs पर reels, dance बन रहे है और खूब viral हो रहे हैं, यह फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन इस के फिल्म निर्माण के लिए कड़ी मेहनत की गई थी, यहां पर हम पुष्पा मूवी से जुड़ी कुछ जानकारियां आपके साथ शेयर कर रहे हैं।

कृत्रिम चंदन की लकड़ी को असली समझ पुलिस ने रोका

अगर आपने पुष्पा मूवी देखी हो तो आपको पता होगा की यह फिल्म चंदन की लकड़ी की तस्करी पर आधारित फिल्म है, बता दें फिल्म में जो चंदन के लकड़ी का गट्ठर दिखाया गया है वह कृत्रिम है मतलब नकली है लेकिन इसी लकड़ी की वजह से पुष्पा मूवी के टीम को पुलिस ने रुक लिया था, दरअसल केरल के जंगल में शूटिंग पूरी करने के बाद जब टीम वापिस लौट रही थी तो ट्रक ने लदी चंदन लकड़ी के गट्ठर को देख पुलिस ने उन्हें असली का चंदन का लकड़ी समझ लिया बाद में टीम ने समझाया कि यह आर्टिफिशियल चंदन की लकड़ी है।

पुष्पा मूवी पार्ट – 2

पुष्पा मूवी के दो पार्ट्स रिलीज किए जाएंगे 17 दिसंबर 2021 को इसका पहला भाग रिलीज हुआ तथा दूसरा मूवी 2022 को रिलीज हो सकती है कहा जा रहा है की part 2 की तैयारी शुरू कर दी गई है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी देख सकते हैं

दर्शकों के डिमांड को देखते हुए फिल्म को OTT platform पर भी रिलीज किया गया है आप इसे Amazon prime video पर आसानी से देख सकते हैं।

अल्लू अर्जुन के मैकअप में 2 घंटे का टाइम लगता था

शूटिंग के दौरान विशेष अभिनय के लिए मैकअप पर ध्यान दिया जाता है और इसमें काफी वक्त भी लगता है अल्लू अर्जुन को भी पुष्पा बनने के लिए पूरे 2 घंटे का टाइम लगता था और मेकअप रिमूव करने में टाइम अलग से।

FAQ’s

Pushpa: The Rise Movie कब Release हुई है?

यह फिल्म 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी।

क्या पुष्पा Amazon Prime पर रिलीज़ हुई है?

जी हां, इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम पर देख सकते हैं। 

Disclaimer

इस पोस्ट का मकसद आप तक जानकारी पहुंचाना है ना की मूवी पायरेसी साइट का समर्थन करना, टेरेंट वेबसाइट्स से फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है और हम इसका समर्थन नहीं करते, आपको भी फिल्में देखने हेतु सही विकल्प का चयन करना चाहिए।

Previous articleMY Jio App से रिचार्ज कैसे करें – JIO सिम रिचार्ज कैसे करें
Next articleSD Card Kya Hai – जानिए Mobile में SD Card Kya Hota Hai हिंदी में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here