Home Internet Share chat telugu videos download, share chat status video

Share chat telugu videos download, share chat status video

22
0

WhatsApp users और अन्य social sites का उपयोग करने वाले अक्सर Share chat telugu videos download के बारे में खोजते रहते हैं, इस पोस्ट में आपको share chat download के बारे में पूरी जानकारी मिल जायेगी।

Share chat status video का इस्तेमाल बहुत से लोग अपने profile status update करने के लिए करते हैं daily के आदतों में हम सोशल मीडिया का कई बार use करते अपना अपडेट थोड़ी थोड़ी देर में friends के साथ share करते हैं, अपने mood या feelings को बेहतर तरीके से एक्सप्रेस करने के लिए वीडियो या इमोजी यूज करते हैं।

अगर आप शेयर चैट ऐप के बारे में जानने में इंटरेस्टेड है तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें इसमें आपको बहुत सारी जानने योग्य बातें मिलने वाली है। शेयर चैट क्या है? इसे कैसे डाउनलोड करते हैं? और इस एप्लीकेशन से वीडियो डाउनलोड करने का तरीका आदि जानकारी आपको मिलने वाली है।

शेयर चैट क्या है – Share chat kya hai in Hindi

यह एक सोशल मीडिया एप्लीकेशन है जिसमें short share chat status video देख सकते हैं और Share chat telugu videos download भी कर सकते हैं, इसमें कई categories हैं जैसे videos, images, Hindi jokes, shayari etc.

यह ऐप इंडिया में बहुत पॉपुलर है प्ले स्टोर में अब तक इसके 100 मिलियन+ डाउनलोड्स हो चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें Share chat को तीन दोस्तों ने मिलकर बनाया है जिनका नाम अंकुश सचदेवा, फ़रीद अहसान और भानू सिंह है इन्होंने कुल 14 प्रोजेक्ट्स पर काम किया था पर वह चल नही सका पर शेयर चैट इंडिया में तेजी से फेमस हो गया।

शेयर चैट made in India application है इसलिए इसमें 15 भारतीय भाषाओं में ऐप उपयोग करने की सुविधा दी गई है, इसे आप Android and IOS दोनों में use कर सकते हैं, sharechat की शुरुआत 2015 में हुई थी।

Share Chat Available Languages

HindiMarathi
TeluguTamil
MalayalamRajasthani
GujaratiOdia
PunjabiUrdu
Haryanvi Bhojpuri
KannadaBengali and Assamese Language

Share Chat Videos Categories

Wishes and QuotesEntertainment
Funny Comedy VideosWhatsApp Status Video, Sad, Love, Friendship, Festival Videos and images with quotes
Short VideoInstagram Story Video
Bhakti Videoeducational videos
AstrologyCinema & TV Gossips
Health and fitnessStatus and stories
Trending News/Entertainment NewsFashion
CricketGaming
sharechat categories

Share chat telugu videos download, share chat status video

Share chat telugu videos download

जैसा कि हमने बताया यह app 15 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है इसलिए इसमें अलग-अलग इंडियन लैंग्वेज में Videos, Quotes और शायरी मिल जाती है यहां से कोई भी कैटेगरी का वीडियो आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है इस एप्लीकेशन का इंटरफेस इतना simple रखा गया है की कोई भी यूजर easily shareChat app use कर लेगा।

Android  और iOS users  के लिए इसका मोबाइल ऐप तो उपलब्ध है ही पर कंप्यूटर या लैपटॉप users इसे इसकी ऑफिशल वेबसाइट में जाकर एक्सेस कर सकते हैं, दोस्तों इस एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आपको इसमें अपना अकाउंट बनाना होगा अकाउंट बनाने के लिए आप अपने फोन नंबर का उपयोग कर सकते हैं उसके बाद उस नंबर को ओटीपी के जरिए सत्यापित करना होगा और बस आपका शेयरचैट अकाउंट बनकर तैयार हो जाएगा। 

अब आप ऐप पर वीडियो, फोटोस, शॉर्ट वीडियो, स्टेटस वीडियो, शायरी, इमेज के माध्यम से सवालों के जवाब,जोक्स तथा पहेलियां आदि शेयर कर सकते हैं जो अन्य उपयोगकर्ताओं तक पहुंच जाएगा और आपके फोटो पर लाइक, कमेंट आने लगेंगे आप उन्हें व्हाट्सएप पर भी शेयर कर सकते हैं। 

शेयर चैट पर अकाउंट बनाएं 

यदि आपको शेयर चैट पर अकाउंट कैसे बनाएं के बारे में जानकारी चाहिए तो नीचे बताए गए स्थान से स्टेप्स को फॉलो के लिए उसके बाद आप शेयर चैट पर सफलतापूर्वक एक नया अकाउंट बना लेंगे।

  • अपने एंड्रॉयड फोन पर गूगल प्ले स्टोर खोलें और शेयर चैट एप सर्च करें
  • उस ऐप को अपने डिवाइस में इंस्टॉल करके ओपन करें।
  • अपनी भाषा चुनें, आपको अलग-अलग भारतीय भाषाएं जैसे हिंदी, राजस्थानी, भोजपुरी, हरियाणवी, मराठी, तेलुगू, तमिल, गुजराती, पंजाबी आदि भाषाएं स्क्रीन पर देखने को मिलेगी आप इनमें से किसी एक का चुनाव कर सकते हैं। 
  • उसके बाद अपना सही मोबाइल नंबर डालें और नंबर ऑफ वेरीफाई करें। 
  • ऐप में अपनी प्रोफाइल बनाएं, इसके लिए आपको अपना पूरा नाम, जेंडर और अपनी उम्र डालनी होगी।
  • अब अपनी प्रोफाइल बनाएं पर क्लिक करें। 
  • बधाई हो, आपने शेयर चैट पर अपना अकाउंट सफलतापूर्वक बना लिया है। 

Share Chat Telugu Videos Download

शेयर चैट पर आप कई प्रकार के अलग-अलग कैटेगरी के मनोरंजक वीडियो का आनंद ले सकते हैं पर यदि आप इन वीडियोस को अपने फोन पर डाउनलोड करना चाहते हैं तो वह भी आसानी से कर सकते हैं, ऐप में easy download button होने के कारण यह एप्लीकेशन बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गया क्योंकि यहां पर केवल एक क्लिक में किसी भी वीडियो को डाउनलोड किया जा सकता है। 

शेयर चैट पर डाउनलोड करें तेलुगू वीडियो स्टेटस 

  • एप्लीकेशन में नीचे की तरफ सर्च का आइकन दिखेगा उस पर क्लिक करें और ऊपर की तरफ यहां खोज करें वाले सर्च बॉक्स पर telugu video या telugu video status, search करें।
  • उसके बाद रिजल्ट में बहुत सारे वीडियो की लिस्ट आ जाएगी जिससे आप प्ले करके देख सकते हैं।
  • दूसरा वीडियो प्ले करने के लिए वीडियो को ऊपर की तरफ स्क्रॉल करें।
  •  प्ले किए गए पसंदीदा तेलुगु वीडियो डाउनलोड करने के लिए दाएं तरफ नीचे की ओर डाउनलोड बटन दिखेगा simply उस पर click कर दे और एप्लीकेशन को स्टोरेज का एक्सेस दे, Finally वीडियो डायरेक्ट आपके डिवाइस में save हो जाएगा। 

Share Chat पर वीडियो या इमेज कैसे डालें 

इस ऐप पर अकाउंट बना लेने के बाद आप भी अन्य यूजर्स की तरह अपनी सामग्री जिसे वीडियो इमेज पहेलियां फनी वीडियो स्टेटस आदि पोस्ट कर सकते हैं।

ऐप ओपन करें एप्लीकेशन के इंटरफेस में प्लस + का आईकॉन दिखेगा उस पर क्लिक करें और अपलोड ऑप्शन को चुने।

अब अपने डिवाइस में उपलब्ध किसी वीडियो या इमेज फाइल को चुने, simply उस पर tap करें। उसके बाद अगला बटन पर क्लिक करें।

वीडियो पब्लिश करने से पहले  अपने वीडियो कंटेंट के लिए सही Tag चुने, सही #hashtag का प्रयोग करें और वीडियो के बारे में छोटा लेकिन जबरदस्त कंटेंट लिखें उसके बाद पोस्ट बटन पर क्लिक करें आपका वीडियो पोस्ट हो जाएगा।

ShareChat Par Video Kaise Banaye

पहले से बनाए गए किसी वीडियो या पोस्ट को आप आसानी से शेयर चैट पर अपलोड कर सकते हैं लेकिन इसके अलावा यदि आप डायरेक्ट वीडियो बनाकर उसे POST करना चाहते हैं तो ऐप इंटरफ़ेस में नीचे + ऑप्शन पर टैप करें और फिर कैमरा ऑप्शन चुनें।

अगर आप फोटो खींचना चाहते हैं तो बटन पर एक बार क्लिक करें लेकिन यदि आप वीडियो रिकॉर्ड करना चाहते हैं तो इसके लिए बटन को दबाकर रखें यानि long press करें।

इसमें अपने शेयर चैट वीडियो को शानदार बनाने के लिए स्टीकर, फिल्टर्स, टेक्स्ट और म्यूजिक ऐड कर सकते हैं। Sharechat app के मुताबिक video clip 15 seconds से लंबी होनी चाहिए वैसे इसमें आप 30 seconds तक का वीडियो बना सकते हैं।

15 seconds से लंबी video record करने के बाद स्क्रीन में आपको ✔️ check साइन दिखता गई उस पर टैप करें।

उसके बाद video को अपने according short या long कर सकते हैं एंड फिर से ✔️ check पर टैप करें।

Sounds या music add कर सकते हैं video पर कुछ text type कर सकते हैं ताकि video interesting लगे। इसके बाद टॉप में हो गया (done) पर click कर दें।

Video के लिए best description लिखें हैशटैग यूज करिए, टैग्स जरूर add करें, शेयरचैट पर अधिक यूज होने वाले टैग्स चुन सकते हैं।

Finally Video को ✔️ POST कर दें, आपका वीडियो लाइव हो जाएगा।

शेयर चैट वीडियो पर लाइक कैसे बढ़ाए 

इस एप्लीकेशन पर किसी भी वीडियो पर लाइक पाना बहुत आसान है क्योंकि इस एप्लीकेशन के यूजर्स भी लाखों में है ऐसे में किसी ना किसी को आप का वीडियो जरूर पसंद आएगा,  लेकिन फिर भी कुछ छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखकर वीडियो में अधिक लाइक पा सकते हैं। 

  • फनी वीडियोस या कॉमेडी वीडियो पोस्ट करें।
  • मोटिवेशनल वीडियो या प्रेरणादायक विचार लोगों के साथ शेयर कर सकते हैं।
  • Daily Share Chat पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहें।
  • उन पोस्ट पर ध्यान दें जिन पर अधिक लाइक कमेंट और शेयर आते हैं और आप भी उसी तरह बेहतर वीडियो, इमेज कंटेंट शेयर करें।
  • ट्रेंडिंग टॉपिक पर पोस्ट बनाएं और पब्लिश करें।
  • हमेशा इंटरेस्टिंग वीडियो साझा करें।

तेलुगू स्टेटस वीडियो

sad telugu video

Love Status for whatsapp in Hindi

FAQs – About Share Chat App

Q1. शेयर चैट के संस्थापक कौन है? – Sharechat Ke Sansthapak Kaun Hai

अंकुश सचदेवा, भानू सिंह और फ़रीद अहसान,  यह तीनों आईआईटी के छात्र थे। 

Q2. शेयर चैट पर वीडियो डालने से क्या होता है?

वीडियो डालने से आपके वीडियो पर भी हो जाते हैं लाइक आते हैं यूजर्स आपके मनोरंजक वीडियो को अन्य दोस्तों के साथ शेयर करते हैं इस एप्लीकेशन का एक फायदा यह भी है कि यहां पर वीडियो अपलोड करके उस पर बुलाने से आपको पैसे भी मिलते हैं।

Q3. क्या हम शेयरचैट पर चैट कर सकते हैं?

जी हां।

Final Words

दोस्तों आज के इस लेख के माध्यम से आपने शेयर चैट ऐप के बारे में जाना, Share chat telugu videos download के तरीके और ShareChat Par Video Kaise Banaye के बारे में भी हमने यहां पर जानकारी दी है उम्मीद करते हैं आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा अगर आपको किसी प्रकार की इंटरनेट से जुड़ी लेख पढ़ने में रुचि है तो हमारे वेबसाइट को अभी सब्सक्राइब करें। 

सब्सक्राइब करने के लिए स्क्रीन पर दिख रहे घंटी के बटन पर क्लिक करें,   जब आप हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करते हैं उसके बाद हमारे ब्लॉग पर प्रकाशित होने वाली है नई पोस्ट की नोटिफिकेशन आपकी फोन पर आ जाएगी जिससे आप एक क्लिक में ओपन कर सकते हैं।

Also Read

Previous articleGoogle opinion rewards app kya hai aur is app se paise kaise kamaye
Next articlePhonePe से बिजली का बिल कैसे भरे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here